राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत लोगो के हितों के लिए करता है कार्य

राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत लोगों के हितों के लिए करता है कार्य -मिन्नत

गोरखपुर से आशुतोष कुमार पाण्डेय की रिपोर्ट

हाजी वजीर वेलफेयर फाउंडेशन एवं राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत गोरखपुर इकाई के संयुक्त तत्वाधान में विश्व मानव अधिकार दिवस के उपलक्ष में प्रदेश कार्यालय अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ रायगंज दक्षिणी वजीर मंजिल गोरखपुर में आयोजित किया गया। जहां हाजी वजीर वेलफेयर फाउंडेशन के संस्थापक शमशाद आलम एडवोकेट ने कहां की इस कैंम्प का उद्देश्य लोगों को सरकारी योजनाओं से अवगत कराना है और ज्यादा से ज्यादा लोगों का वोटर आईडी कार्ड बनवाना है ताकि वह अपने मताधिकार का उपयोग कर सकें।

  क्या कहते हैं संस्था के राष्ट्रीय प्रवक्ता

राष्ट्रीय प्रवक्ता राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत ई.मो.मिन्नतुल्लाह बताया कि मानव अधिकार दिवस के उपलक्ष में इस कैम्प को लगाया गया है। राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत लोगों के हितों की रक्षा के लिए कार्य करता है।

    इन लोगों ने भी कुछ ऐसे रखी अपनी बिचारधारा 

हाजी वजीर वेलफेयर फाउंडेशन के कार्यकारी सदस्य शहनवाज आलम ने बताया कि इस अवसर पर लगभग 200 लोगों का श्रम कार्ड और 450 लोगों का वोटर आईडी कार्ड बनाया गया।

कार्यक्रम में यह लोग रहे मौजूद

 

आपको बताते चलें कि कार्यक्रम के अंत में कार्यक्रम संयोजक मोहम्मद आकिब अंसारी ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया, इस  अवसर पर हिफजुर्रहमान अजमल एडवोकेट, विजय श्रीवास्तव, हाजी जलालुद्दीन कादरी,रजी अहमद, अरशद अहमद, राज शेख, अयान खान, शकील शाही, मकसूद अली, मकसूद आलम, मोहम्मद नूर, अवधेश यादव, अफरोज आलम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *